Monday, August 31, 2015

Obesity--Continue.

प्राकृतिक तरीकों
इन drawbracks बावजूद खुराक की संख्या एक वजन घटाने कार्यक्रम के लिए एक लाभकारी इसके अलावा साबित कर सकते हैं:

    
हरी चाय के लिए आप की वजह से अपनी एंटीऑक्सिडेंट का अच्छा है, और एक स्विस अध्ययन हरी चाय निकालने के तीन दैनिक खुराक कैफीन के समान खुराक की तुलना में अधिक kilojoules जलाने में मदद मिली है कि पता चला है।
    
Psyllium, psyllium बीज की भूसी से घुलनशील फाइबर, पेट में पानी अवशोषित और परिपूर्णता की भावना पैदा हो सकती है।
    
क्रोमियम picolinate की खुराक हल्के ग्लूकोज असहिष्णुता के साथ मधुमेह के साथ लोगों की मदद कर सकते हैं और यह भी मधुमेह के साथ लोगों को मदद मिल सकती है लेकिन ज्यादातर अध्ययनों क्रोमियम वजन घटाने बढ़ जाती है कि दावे का समर्थन नहीं है या यह शरीर की संरचना में परिवर्तन है कि। फिर भी, कुछ dieters पूरक उनकी चीनी cravings को कम कर देता है कि रिपोर्ट।प्रक्रियाओं
आज, पेट सिकुड़ सर्जरी के क्षेत्र में प्रगति गंभीर रूप से मोटे लिए वास्तविक उम्मीद करते हैं। आप इस तरह के मधुमेह या उच्च रक्तचाप के रूप में 35, 40 के लिए और शायद एक संबंधित चिकित्सा हालत का बीएमआई है, अपने पेट का हिस्सा बंद ब्लॉक आप अधिक वजन अधिक से अधिक 45 k कर रहे हैं कि अगर एक ऑपरेशन के लिए एक उम्मीदवार हो सकता है। सर्जरी के बाद आप पूरी तरह महसूस क्योंकि वजन घटाने में नाटकीय परिणाम आप भोजन की केवल एक छोटी राशि खाने, भले ही पाए जाते हैं।



                                                         
पेट सिकुड़ सर्जरी के प्रकार

होनहार घटनाक्रमों
दवा अनुसंधान अंततः मोटापे के खिलाफ लड़ाई में कुछ आश्चर्यजनक समाधान उपलब्ध करा सकता है।

    
मेटफोर्मिन (Glucophage), एक मधुमेह दवा, मधुमेह के साथ लोगों में इंसुलिन के प्रति संवेदनशीलता में सुधार और वजन को रोकने के लिए एक 'साइड इफेक्ट' है। अध्ययनों से पता चलता है कि यह कुछ वजन कम करने के लिए मधुमेह नहीं है जो लोगों की मदद करेंगे तो देखने के लिए चल रहे हैं।
    
मैकगिल विश्वविद्यालय के एक अध्ययन प्रोटीन टाइरोसीन फॉस्फेट (PTB1B), मस्तिष्क के हाइपोथेलेमस में एक संकेतन प्रोटीन, कम वजन के निम्न स्तर के साथ कि चूहों में पाया गया है। दवा कंपनियों के लोगों में PTB1B को बंद कर सकता है कि दवाओं की पहचान करने की कोशिश कर दवाओं की पहचान करने की कोशिश कर पहले से ही व्यस्त हैं।


                                                         
लिपोसक्शन: यह एक जादुई गोली नहीं है
महिलाओं और (पुरुष) को हर साल लाखों कूल्हों, जांघों, कूल्हों और समस्या क्षेत्रों में 'प्यार संभालती है' और अतिरिक्त चर्बी के खिलाफ उनकी लड़ाई को जीतने के लिए असफल। हताशा में वे लिपोसक्शन के लिए सचमुच शरीर के बाहर, वसा vacuums कि कॉस्मेटिक सर्जरी का एक प्रकार की बारी है।

   
हालांकि, सर्जरी के लिए अपने आप को करने से पहले सावधानी से विचार करें। लिपोसक्शन आप बाद में चाहते हैं कुछ भी खा सकते हैं इसका मतलब यह नहीं है, न ही यह है कि आप अगले दिन (यह नीचे जाने के लिए सूजन के लिए छह सप्ताह या उससे अधिक समय ले सकते हैं) एक बिकनी में हो जाएगा मतलब है। प्रक्रिया अपने कुटीर-पनीर जांघों के देखो में सुधार हो सकता है, यह 8. इसके अलावा, लिपोसक्शन जोखिम के बिना नहीं है एक आकार में एक आकार 18 से बदलना नहीं होगा। सौंदर्य प्लास्टिक सर्जरी के लिए अमेरिकन सोसायटी लिपोसक्शन पर विचार कर रहे हैं जो उन लोगों के लिए निम्नलिखित निर्देशों प्रदान करता है:

    
अपनी उम्मीदों यथार्थवादी हैं कि सुनिश्चित करें। लिपोसक्शन शरीर contouring के लिए होती है और वसा जमा की छोटी मात्रा निकालना चाहते हैं, जो लोगों के लिए केवल सिफारिश की है। एक सामान्य नियम के रूप में, यह केवल हल्का मोटापे के शिकार हैं, जो लोगों के लिए, या वजन के अपने आदर्श शरीर के 30% के भीतर उन का मतलब है।
    
उपयुक्त अनुभव के साथ एक योग्य सर्जन का चयन करें। एक मान्यता प्राप्त अस्पताल में लिपोसक्शन प्रदर्शन करने के लिए डॉक्टर के विशेषाधिकार के लेखन में सत्यापन के लिए कहें। डॉक्टर एक सर्जरी में संचालित होता है, शल्य चिकित्सा सुविधा के विश्वविद्यालयों के सबूत के लिए पूछना।
    
एक सटीक चिकित्सा के इतिहास के दो और तुम ले लो सभी दवाओं, यहां तक ​​कि हर्बल सप्लीमेंट रिपोर्ट करने के लिए सुनिश्चित करें।
    
अपने डॉक्टर के साथ अच्छी तरह से प्रक्रिया पर चर्चा और आप लिपोसक्शन के विभिन्न प्रकार के बीच के अंतर को समझने के लिए सुनिश्चित करें। सवाल पूछें। अपने डॉक्टर से उन्हें जवाब नहीं कर सकते हैं, या उन के रूप में महत्वहीन खारिज करते हैं, तो एक और डॉक्टर पाते हैं।
    
संज्ञाहरण के प्रकार की सिफारिश की है जो समझते हैं। यह गहरी बेहोश करने की क्रिया में शामिल हैं, तो appropirate प्रशिक्षण है जो प्रमाणित स्टाफ यह प्रशासन करेगा कि सुनिश्चित करें।
    
किसी भी जोखिम और पूर्व और पश्चात की देखभाल के बारे में बात करें।सबसे लोकप्रिय सर्जरी अपने भोजन क्षमता को कम करने के लिए कड़ा किया जा सकता है कि पेट के शरीर के चारों ओर एक समायोज्य बेल्ट की प्रविष्टि शामिल है। इस बेल्ट भी भोजन का सेवन प्रतिबंध को कम करने के लिए ढील दी जा सकती है। आमतौर पर के बारे में केवल 48 घंटे - बैंड वसूली समय के मामले में कम चुंगी का है जो लेप्रोस्कोपी के दौरान डाला जाता है। बैंड प्रविष्टि के बाद, भोजन का सेवन छोटे भागों में हो गया है। आप पेट भर खा तो यह उल्टी कम हो जाएगा। यह आमतौर पर अक्सर धीमी, वजन घटाने ove हालांकि दो से तीन साल के लिए, स्थिर में यह परिणाम है। गैस्ट्रिक भाटा सबसे आम पक्ष प्रभाव है।

  
बैंडिंग के लिए वैकल्पिक एक गैस्ट्रिक बाईपास ऑपरेशन है। इस प्रक्रिया में, सर्जन भोजन छोटी आंत में एक बाईपास ट्यूब में सीधे गुजरता है जहां से पेट के शीर्ष पर एक छोटी थैली बनाता है। छोटी थैली बहुत कम खाना के बाद परिपूर्णता की अनुभूति पैदा करता है। इसे और अधिक तेजी से वजन घटाने में परिणाम है, हालांकि इस कार्रवाई को और अधिक जटिल और गैस्ट्रिक बैंडिंग से शल्य चिकित्सा जोखिम भरी है - पहले 12 महीनों में अधिक वजन का 70 प्रतिशत करने के लिए।

  
आप मामूली अधिक वजन रहे हैं जाहिर है अगर, गैस्ट्रिक सर्जरी तुम्हारे लिए नहीं है। हालांकि, कई अधिक वजन महिलाओं और पुरुषों के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी कहा जाता लिपोसक्शन का एक प्रकार है (यह भी lipoplasty या शोषण के रूप में जाना जाता है - सहायता प्रदान की lipectomy) की ओर आकर्षित कर रहे हैं उनके भद्दा वसा चर्चित छुटकारा पाने के लिए (ऊपर देखें बॉक्स)। हाल के वर्षों में हजारों लोगों के पारंपरिक वजन घटाने के लिए लिपोसक्शन पड़ा है, लिपोसक्शन शरीर की छवि में सुधार लाने के सबसे सफल है। आपको यह था के बाद, आप अपने नए रूप को बनाए रखने के लिए सही और व्यायाम खाने की जरूरत हो जाएगा।

No comments:

Post a Comment