Saturday, September 5, 2015

Skin Cancer--Continue.

दवाएं



 
कैंसर अभी भी त्वचा के चंगा सतह के नीचे फैल सकता है क्योंकि बेसल सेल कार्सिनोमा के लिए, ऐसे फ्लूरोरासिल (Efudex) के रूप में पर्चे क्रीम सावधानी के साथ प्रयोग कर रहे हैं। कई विशेषज्ञों का अब एक क्रीम बुलाया Imiquimod (Aldara) में आशा दे रहे हैं, आम तौर पर जननांग मौसा के लिए प्रयोग किया जाता है। पायलट अध्ययन में, इस क्रीम को सफलतापूर्वक रोगियों के बारे में 90 प्रतिशत में superificial बेसल सेल के कैंसर को मंजूरी दे दी गई है।

  
दवाओं पतली मेलानोमा (मोटी आम तौर पर कम से कम 1.5 मिमी) का इलाज करने के लिए आवश्यक नहीं कर रहे हैं कैंसर फैल गया है, तो आप वृद्धि को रोकने के लिए और परेशानी को कम करने के लिए कीमोथेरेपी विचार करना चाहता हूँ। बस कोई दवा एक 'इलाज' है याद है, और सभी दुष्प्रभाव हो सकता है। कुछ दवाओं दूसरों मौखिक रूप से लिया जाता है, नसों के द्वारा दिया जाता है। DTIC, carmustine (BCNU), सिसप्लैटिन और tamoxifen का एक संयोजन लोकप्रिय होता जा रहा है, हालांकि Dacarbazine (DTIC) आमतौर पर इस्तेमाल किया जाता है। शोधकर्ताओं ने दुनिया भर में लगातार नए मिश्रणों का परीक्षण कर रहे हैं।

   
अपने मेलेनोमा उन्नत है, तो आप इम्यूनोथेरेपी के विकास क्षेत्र के बारे में पता लगाने के लिए चाहते हो सकता है (यह भी जैविक थेरेपी कहा जाता है।) इस दवा रणनीति इंटरफेरॉन अल्फा (इंट्रॉन-ए), इंटरल्यूकिन -2 (आईएल -2) और की मदद enlists ट्यूमर नेक्रोसिस फैक्टर (TNF), स्वाभाविक रूप से अपने शरीर में पाए जाते हैं और कि रसायन है कि आपके सफेद कोशिकाओं के हिस्से में उत्पादित कर रहे हैं। शरीर के बाहर निर्मित है, इन एजेंटों vigourously मेलेनोमा ट्यूमर से लड़ने के लिए अपने प्रतिरक्षा प्रणाली को उत्तेजित करने के लिए दवा के रूप में इंजेक्ट किया जा सकता है।> आईटी मोल्स से बाल खींच उन्हें कैंसर है कि कर देगा मिथक है। बाल लेकिन एक चिमटी से नोचना साथ तोड़ तिल जलन, लेकिन लगता है कि सब के बारे में हो सकता है।

  
क्लिनिकल परीक्षण के लोगों के बारे में 6 प्रतिशत लेने में (कभी कभी साल के लिए) लंबे समय तक छूट की रिपोर्ट



                                 
उन घातक किरणों के खिलाफ की रक्षाअब आप एक त्वचा कैंसर है, तो एक अच्छा मौका है क्योंकि यह आप एक बच्चे के रूप में मिला सूरज जोखिम (और बुरा sunburns) का है नहीं है; सूर्य की क्षति के बारे में 80% 18 साल की उम्र से पहले यहाँ भविष्य के नुकसान के खिलाफ की रक्षा करने के लिए कुछ रणनीतियों रहे हैं होता है।सनस्क्रीनकम से कम 20 से 30 मिनट के बाहर जाने से पहले, एक व्यापक स्पेक्ट्रम (यूवीए और यूवीबी) सनस्क्रीन पर डाल दिया। आप आसानी से जला या इस तरह के समुद्र तट पर के रूप में पास चिंतनशील सतहों, हो जाएगा, तो एक उत्पाद मूल्यांकन किया गया एसपीएफ 30 या उच्चतर का प्रयोग करें। क्रीम रगड़ें नहीं है - एक प्रकाश फिल्म दिखाई रहने चाहिए। आप बाहर हैं, जबकि अक्सर (हर 90 मिनट या तो) पुन: लागू करने और व्यायाम या पानी से बाहर निकलने के बाद और अधिक पर डाल दिया। सनस्क्रीन हमेशा ऐसी टोपी और कपड़े के रूप में सुरक्षा के अन्य रूपों के साथ संयोजन के रूप में इस्तेमाल किया जाना चाहिए।

  
जस्ता या टाइटेनियम ऑक्साइड होते हैं, जो उत्पादों विशेष रूप से प्रभावी हैं। वे त्वचा पर एक सफेद फिल्म के लिए सूखी। लेबल पर विज्ञापित संरक्षण प्राप्त है और आप एक व्यापक स्पेक्ट्रम सनस्क्रीन के साथ होगा पुन: लागू करने के लिए पर्याप्त का प्रयोग करें।UPF फैक्टरAusralia में, कुछ कपड़ों के एक पराबैंगनी संरक्षण फैक्टर (UPF) दिया जाता है। UPF penerates एक परिधान के साथ-साथ इसकी मोटाई (घनत्व) प्रकाश कि डिग्री पर आधारित है। उच्च UPF, बेहतर परिधान के सूर्य की सुरक्षा। तैराकी के बजाय टी-शर्ट का सनस्क्रीन के लिए चुनते हैं जब गहरे नीले रंग की जींस की एक जोड़ी 1000 है, जबकि अपने मानक सफेद सूती टी शर्ट, उदाहरण के लिए, 7 की एक UPF है; सूती कपड़े गीले जब उनके धूप में सुरक्षात्मक क्षमता का 50% तक खो देते हैं।परिहारयह सनस्क्रीन पूरी सुरक्षा प्रदान नहीं होगा कि यह नोट करना महत्वपूर्ण है। आप सूरज जोखिम से जोखिम को कम करने के लिए एक व्यापक brimmed टोपी और धूप का चश्मा 10:00-3:00 उच्च खतरे की अवधि में सूर्य से बाहर कहने की कोशिश के रूप में अच्छी तरह से बचाव के कपड़े के साथ कवर के रूप में, आप भी पहनना चाहिए की जरूरत है।इंट्रॉन-ए, और आईएल -2, हालांकि, कई शोधन अब भी जरूरत है। केवल विनय को बढ़ा देता है अस्तित्व और (कई एशियाई फ्लू के बारे में की तरह लगता है कहते हैं) बेहद जहरीला हो सकता है - इंटरफेरॉन अल्फा - एजेंट सबसे अधिक इस्तेमाल किया।

  
विरोधी मेलेनोमा टीकों के साथ प्रतिरक्षा चिकित्सा के संयोजन में प्रयोगात्मक कार्य बहुत उत्साह उत्पन्न किया है। फ्लू के टीके के विपरीत, ऐसी दवाओं की बीमारी को रोकने के लिए नहीं दिया जाता बल्कि बदतर हो रहा से रखने के लिए। इंजेक्शन वे विदेशी आक्रमणकारियों हैं संकेत है कि कोशिका की सतह पर अनिवार्य रूप से थोड़ा झंडे, एंटीजन कहा जाता मेलेनोमा कोशिकाओं के fragements शामिल हैं। इन एंटीजन के साथ शरीर बौछार से, यह प्रतिरक्षा प्रणाली मेलेनोमा कोशिकाओं पर अपने स्वयं के हमले शुरू होगा आशा व्यक्त की है। बाजार पर कोई टीका सिर्फ अभी तक नहीं है, वहीं चिकित्सीय परीक्षण सफलताओं इस इलाज के दृष्टिकोण के लिए उच्च उम्मीदें पैदा कर रहे हैं।

  
फैल या एक हाथ या पैर पर निकल आया है कि एक मेलेनोमा के लिए, कीमोथेरेपी क्षेत्रीय छिड़काव के बारे में दवाओं कीमोथेरेपी के लिए एक जहरीले प्रतिक्रिया शरीर का सबसे बख्शते, प्रभावित क्षेत्रों में संचार कर रहे हैं, जिसमें एक तकनीक से पूछो।जीवनशैली में परिवर्तनकिसी भी तरह संभव में पराबैंगनी किरणों से बचने के लिए ध्यान रखना (ऊपर देखें बॉक्स)। आप कर सकते हैं दो अन्य चतुर चाल संदिग्ध परिवर्तन के लिए अक्सर अपनी त्वचा की जाँच करने के लिए और एक त्वचा विशेषज्ञ या एक स्किन क्लीनिक के साथ नियमित रूप से त्वचा की जांच अनुसूची करने के लिए कर रहे हैं।

  
लब्बोलुआब यह है: इससे पहले कि आप एक त्वचा कैंसर, जिंदा रहने का, घातक मेलेनोमा के मामले में, कम से कम scarring के साथ इसे नष्ट करने के लिए और अधिक से अधिक अवसरों को पकड़ने के लिए।

No comments:

Post a Comment