Thursday, September 10, 2015

Wrinkles--Continue.


प्रक्रियाओंलेजर resurfacing यह झुर्रियों को समाप्त न केवल क्योंकि यह त्वचा को मजबूत लोकप्रिय है। यह कैसे काम करता है: बड़े दालों त्वचा की सतह परत वाष्पशील और लोच बहाल करने के लिए कोलेजन तंतुओं को छोटा करने, त्वचा घुसना। कार्बन डाइऑक्साइड (C02) लेजर गहरी झुर्रियों zapping के लिए सबसे अधिक शक्तिशाली है। एर्बियम: YAG लेजर अक्सर उथले indentations के लिए प्रयोग किया जाता है। सर्जरी के बाद, अपने चेहरे को एक सप्ताह या उससे अधिक के लिए सूजन और कच्चे हो जाएगा, और 1-4 महीनों के लिए यह कर सकते हैं लाल। दो नई प्रौद्योगिकियों भी प्रशंसकों प्राप्त कर रहे हैं। ठंड पृथक नामक एक प्रक्रिया आसपास के ऊतकों को कम से कम नुकसान हो सकता है, जबकि त्वचा के उथले ऊपर परत vaporise को नमक के पानी और बिजली का उपयोग करता है। कम रेडियो आवृत्ति ऊर्जा का उपयोग करता है, जो रेडियो आवृत्ति resurfacing, अपेक्षाकृत थोड़ा दर्द है और एक छोटे से वसूली के साथ गहरे आंख और मुंह झुर्रियों को कम करने के लिए वादा दिखाता है।
   
गहरी झुर्रियां और निशान में भरने के लिए प्रत्यारोपण की एक किस्म है। लेकिन किसी भी इंजेक्शन पदार्थ के लिए, प्रभाव स्थायी नहीं हैं और बार-बार करना होगा कि मन में रखो। Microlipoinjection



                                                        
के बारे में आंख प्रक्रियाओं--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------तुम्हारी आँखें इतने सारे लोगों नेत्रच्छदसंधान नामक एक आंख को कस प्रक्रिया के साथ प्लास्टिक सर्जरी में अपने प्रारंभिक धावा बनाने के लिए, आमतौर पर अपनी उम्र के पहले दिखाने के लिए कर रहे हैं। चीरों ऊपरी पलक के गुना में बनाया (और कभी कभी कम पलकों के नीचे लाइन में के रूप में अच्छी तरह से) कर रहे हैं। अतिरिक्त वसा बाहर निकाल दिया जाता है और अतिरिक्त त्वचा को हटा दिया। यह आंखों के नीचे झोंके या drooping पलकों के साथ ही बैग और हलकों सही। परिणाम 5 से 10 साल से पिछले।
  
आप ज्यादा ढीली त्वचा की जरूरत नहीं है, तो आप दोनों ऊपरी और निचले पलकों पर किया जाता है, जो एक transconjunctival नेत्रच्छदसंधान, के लिए एक उम्मीदवार हो सकता है। इस प्रक्रिया में चीरा अंदर पर किया जाता है, और वसा लाइनों है कि पलकों झिल्ली से निकाल दिया जाता है। चीरा भंग टांके के साथ बंद है। यह (पारंपरिक नेत्रच्छदसंधान के विपरीत) नाक क्षेत्र में कोई निशान छोड़ देता है और इस तरह के भी काफी कम ढक्कन नीचे खींच के रूप में अवांछनीय परिणामों का खतरा कम हो जाता है।
  
इन प्रक्रियाओं के किसी भी बोटॉक्स या लेजर resurfacing के साथ जोड़ा जा सकता है। कुछ डॉक्टरों को भी लेजर वे बेहतर परिणाम प्राप्त है, सुझाव बजाय नेत्रच्छदसंधान की resurfacing द्वारा पीछा बोटॉक्स इंजेक्शन सलाह देते हैं।अपने चेहरे में इंजेक्शन, प्रसंस्करण के बाद, अपने खुद के नितंबों से मोटी 'entials'harvesting, और। शुद्ध गोजातीय (गाय) कोलेजन (Zyderm, Zyplast) का उपयोग कोलेजन प्रत्यारोपण ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में लोकप्रिय शिकन plumpers हैं। शवों से लिया Dermalogen, यह भी झुर्रियों में इंजेक्ट किया जा सकता है। डॉक्टरों को भी तो अपनी खुद की, व्यक्तिगत कोलेजन के साथ किसी भी शेष गड्ढों या कूंड़ reinject, ऐसे facelifts के रूप में विभिन्न कॉस्मेटिक सर्जरी से 'कूड़ा' बचा सकता है। यह नाम Autologen के तहत उत्पादन किया है। (आप एक नया रूप है इस विकल्प के बारे में अपने डॉक्टर से पूछने के बारे में कर रहे हैं।)
प्राकृतिक erasersखाड़ी में उन छोटे लाइनों रखने के लिए प्राकृतिक तरीकों में से एक नंबर रहे हैं। इन तरीकों को और अधिक महंगा उपचार का सहारा से पहले एक कोशिश के काबिल हो सकता है।

    
सामयिक क्रीम। अल्फा tocopherol के साथ एक विटामिन ई क्रीम के नियमित उपयोग चेहरे की लाइनों की लंबाई और गहराई कम करने में मदद कर सकता है। विटामिन सी के साथ क्रीम, कोलेजन उत्पादन को बढ़ावा देने सकता है कोएंजाइम क्यू 10 के साथ उन लोगों कौवा पैर कम कर सकते हैं और अल्फा lipoic एसिड (पक्षक) या DMAE साथ उन लोगों के स्वर saggy त्वचा मदद मिल सकती है।
    
की आपूर्ति करता है। एक दैनिक मल्टीविटामिन और एक मुक्त कट्टरपंथी लड़ एंटीऑक्सीडेंट संयोजन युक्त विटामिन ए, सी और ई के साथ साथ, एल glutamine, सेलेनियम और एसिटाइल एल carnitine की छोटी अवधि के उपयोग पर विचार करें।
    
आहार में परिवर्तन। भोजन की अच्छी तरह हमेशा अपनी त्वचा के लिए अच्छा है। लेकिन क्या खाने के लिए? कुछ डॉक्टरों जटिल कार्बोहाइड्रेट में एक समुद्री भोजन में अमीर आहार (विशेष रूप से सामन) और कम (इतने पर कोई चीनी, शराब, रोटी और) वे झुर्रियां पड़ने लगती मानना ​​है कि सेलुलर सूजन को कम करने की दिशा में एक लंबा रास्ता तय कर सकते हैं कि कहते हैं।

     
ऐसे गोर टेक्स के रूप में सामग्री का सिंथेटिक स्ट्रिप्स छोटे चीरों की सहायता से गहरी झुर्रियों के तहत डाला जा सकता है। आदर्श रूप में, यह बहुत लंबे समय तक के लिए शिकन जानकारी को दबा है, लेकिन यह भी इंजेक्टेबल से जोखिम भरी है: गोर टेक्स कभी कभी migrates, और इन प्रत्यारोपण के साथ कुछ लोगों को वे अप्राकृतिक लग रही है कि शिकायत करते हैं। चेहरे की झुर्रियों को खत्म करने का एक और तरीका है, बोटुलिनम विष के लोकप्रिय इंजेक्शन (पिछला पर देखें) बोटॉक्स के साथ है।
  
आपकी समस्या को ठीक लाइनों लेकिन saggy त्वचा इतना नहीं है, तो आप एक नया रूप, या rhytidectomy गुजरना करने के लिए चाहते हो सकता है। एक चेहरा लिफ्ट के लिए सर्वश्रेष्ठ उम्मीदवार महान चेहरे हड्डियों के ढांचे और त्वचा में छोड़ दिया कुछ लोच है। इस प्रक्रिया (पूर्ण, मध्य चेहरा, कम) और कम आक्रामक (इंडोस्कोपिक) चीरों शामिल करने या लेज़रों के साथ किए गए चीरों शामिल हैं जिनमें से कुछ कई अलग अलग दृष्टिकोण और तकनीकों, पर बदलाव की संख्या रहे हैं। निर्णय लेने से पहले, कई सर्जन से परामर्श; वे शल्य चिकित्सा द्वारा आप लंबे समय तक लग रहे हो जाएगा कैसे पूछ लें। आप केवल अपने आँखों को उठा लिया चाहते हैं, से चुनने के लिए कई विशेष प्रक्रियाओं देखते हैं (ऊपर देखें।)

No comments:

Post a Comment