Wednesday, September 9, 2015

Wrinkles


समय, गुरुत्वाकर्षण, जीन और सूरज लाइनों और झुर्रियों के रूप में अपने चेहरे पर अपनी छाप छोड़ने के लिए गठबंधन। आप कभी विकसित हथियारों की एक सरणी के साथ, कम से कम अस्थायी रूप से उन्हें अनुभव की एक बिल्ला के रूप में उन्हें स्वीकार करने या समाप्त करने के लिए चुन सकते हैं।
क्या हो रहा है25 और 65 वर्ष की उम्र के बीच, आपकी त्वचा में परिवर्तन का एक बहुत माध्यम से चला जाता है। कोशिका विभाजन धीमा कर देती है और आपकी त्वचा की भीतरी परत thins। इलास्टिन और कोलेजन फाइबर के अंतर्निहित वेब ढीला और जुदा, आपकी त्वचा को कम लोचदार बना रही है। वसा कोशिकाओं, कम देख कम मोटा आपकी त्वचा को छोड़कर। और यह सब उत्तेजक, पसीने और तेल स्रावित ग्रंथियों भी नमी बनाए रखने के लिए अपनी क्षमता का आपकी त्वचा से वंचित हैं, कुम्हलाना। आपका मूड भी अपनी छाप छोड़ सकते हैं। Frowning या squinting भौंहों के बीच खड़ी कूंड़ etches, और हँसी के एक जीवन समय दो गहरे अपने मुंह के आसपास कोष्ठक और अपनी आंखों के पक्ष में कौवा पैर की एक स्प्रे खोदना सकता है।
  
क्यों कुछ लोगों को और अधिक दूसरों की तुलना में लाइन में खड़ा कर रहे हैं? अपने आनुवंशिक मेकअप और गुरुत्वाकर्षण एक भूमिका निभाते हैं, लेकिन सबसे बड़ा अपराधी गंभीर रूप से महत्वपूर्ण कोलेजन तंतुओं को नुकसान पहुंचा सकता छोटा सा जोखिम के sun.Even है। सूरज भी झुर्रियों को बनाने के लिए मदद कर रहा है, कोशिका झिल्ली पर कहर बरपा जो फ्री रैडिकल्स कहा जाता बदमाश ऑक्सीजन के अणुओं विज्ञप्ति। वायु प्रदूषण और धूम्रपान दोनों के रूप में अच्छी तरह से झुर्रियों में योगदान।
उपचारआप अपने झुर्रियों के लिए चयन विशेष उपचार आप खर्च करने को तैयार हैं कितना पर निर्भर करेगा और डाउनटाइम आप ठीक होने के लिए छोड़ सकते हैं। Nonprescription और पर्चे क्रीम अक्सर ठीक झुर्रियों को छिपाने में मदद। गहरी झुर्रियों एक झोले के मारे एजेंट के साथ गरम करके या जला दिया या दूर खुली, भरा जा सकता है। सबसे ज्यादा नाटकीय परिणाम के लिए, आप एक चेहरा लिफ्ट के लिए विकल्प चुन सकते हैं। आप जो भी निर्णय, आप बिल खुद के स्तर होने की संभावना हो। लगभग कोई बीमा योजना इस तरह के रोगनिरोधी त्वचा छीलने चिकित्सा की आवश्यकता है कि त्वचा कैंसर के रूप में असामान्य परिस्थितियों में छोड़कर, शिकन हटाने प्रक्रियाओं को शामिल किया गया।जीवनशैली में परिवर्तन
आप गहरी हो रहा से झुर्रियों को रखने के लिए और उपस्थिति की दर को धीमा करने के लिए काम कर सकते हैं रणनीतियों की संख्या रहे हैं।

    
सनस्क्रीन का प्रयोग करें। सनस्क्रीन पर slathering बिना, सर्दियों में भी (ऊपर एसपीएफ 15 या) बाहर जाने के लिए और एक व्यापक brimmed टोपी पहने हुए नहीं है।
    
धूम्रपान छोड़ दें। या अपने झुर्रियों बदतर हो जाएगी कि इस तथ्य को स्वीकार करते हैं। धूम्रपान, आपके रक्त परिसंचरण के लिए भयानक है त्वचा की बाहरी परत thins, अपने कैंसर के खतरे और रूपों आप धूम्रपान करने के लिए अपने होंठ पर्स जब खड़ी 'लिपस्टिक' लाइनों बढ़ जाती है। और वे बेहद बुरा चिकित्सकों रहे हैं क्योंकि सिगरेट धूम्रपान करने वालों पर संचालित करने के लिए एक चेहरा लिफ्ट पर भरोसा नहीं है।संभावना पहला कदम

    
धूप से बचने के लिए और हमेशा सनस्क्रीन का उपयोग करें।
    
सामयिक क्रीम ठीक झुर्रियों को दूर करने के लिए।
    
त्वचा Resurfacing या गहरी झुर्रियां और निशान के लिए इंजेक्शन।
    
एक और युवा दिखने के लिए चेहरा लिफ्ट।सवाल पूछने के लिए

    
नई उम्र बढ़ने विरोधी उपचारों में से कौन मेरा विशेष प्रकार की त्वचा के लिए सही है?
    
कब तक इस प्रक्रिया से वसूली है, और मैं काम से छुट्टी लेने के लिए क्या करना है?
    
कितनी बार आप आप सुझाव दे रहे प्रक्रिया का प्रदर्शन किया है, और जटिलताओं और साइड इफेक्ट के अपने दर क्या है?
    
इन प्रक्रियाओं में से किसी की लागत मेरे स्वास्थ्य बीमा द्वारा कवर किया जाएगा?

                                            
उपचार के विकल्पजीवन शैली में परिवर्तन--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------सन स्क्रीन भविष्य त्वचा को नुकसान से बचाता है।------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- डी-तनाव त्वचा एक स्वस्थ 'चमक' देता हैदवाओं----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Exfoliants झुर्रियों वाली त्वचा के ऊपर परत निकालें।प्रक्रियाओं------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------Resurfacing त्वचा इतनी नई त्वचा फार्म कर सकते हैं क्षतिग्रस्त त्वचा बंद स्ट्रिप्स।------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------समाविष्ट झुर्रियां और निशान में भरें।------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------ बोटोक्स चेहरे की मांसपेशियों को आराम से झुर्रियों को मिटाता है।------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------अधिक नाटकीय परिणाम के लिए नया रूप / eyelift सर्जरी,।

    
एक स्थिर, स्वस्थ वजन बनाए रखें। किसी भी आकस्मिक, तेजी से वजन घटाने के लिए अपने चेहरे की त्वचा में वसा कोशिकाओं की सिकुड़न यौगिकों, और बैगी दिखने त्वचा के साथ छोड़ सकते हैं।
    
डी-तनाव। तनाव असंख्य तरीकों से आपकी त्वचा पर स्मृति चिन्ह छोड़ देता है। डे पर बल देते व्यायाम, बायोफीडबैक, मालिश, योग, एक्यूपंक्चर और ऊतक sagging तरक्की नहीं कर सकता है, यहां तक ​​कि मनोचिकित्सा के माध्यम से, यह कर देगा यद्यपि आप स्वस्थ और अधिक ताजा देखो।
    
एक नियमित आधार पर सख्ती से व्यायाम करें। यह मजबूत और अपने शरीर rejuvenates ही नहीं, यह भी आपके रक्त परिसंचरण ऊपर revving से आपकी त्वचा में मदद करता है। अक्सर, हालांकि, अभिव्यक्ति लाइनों को मजबूत बनाने से झुर्रियां और खराब हो, तो उन्हें ऐसा नहीं करते हैं, चेहरे का अभ्यास की सिफारिश की।
    
आपके चेहरे पर एक छोटे से टीएलसी का प्रयोग करें। Nonalkliane साबुन से धो लें, धीरे पॅट सूखी और अभी moisturise। आप सूखी त्वचा है, तो इस तरह के पेट्रोलियम जेली के रूप में Occlusives, आदर्श होते हैं; वे आपकी त्वचा से वाष्पन से नमी को रोका जा सके। (सतह के लिए नमी को खींच), जो जल आधारित moisturisers तेल चमड़ी के लिए सबसे अच्छा कर रहे हैं।नियंत्रण लेने

    
अनुरोध करने से पहले व बाद आप विचार कर रहे हैं कॉस्मेटिक प्रक्रिया पड़ा है जो अपने डॉक्टर के रोगियों की तस्वीरें। यह भी आप डॉक्टर और प्रक्रिया के साथ अपने अनुभव के बारे में पूछ सकते हैं तो उनमें से कुछ के फोन नंबर पाने के लिए एक अच्छा विचार है।
    
एक moisturizer के साथ अपने पर्चे Tretinoin (Retin- एक) क्रीम पतला। यह (दवा की एक छोटी ट्यूब बारे में $ 40 खर्च कर सकते हैं) आप पैसा बचाना होगा यह न केवल अत्यधिक सूखापन, छाल, लाली और blistering और सूरज को अत्यधिक संवेदनशीलता सहित, आपकी त्वचा पर दुष्प्रभाव कम हो जाएगा।

No comments:

Post a Comment