Thursday, September 10, 2015

Wrinkles--Continue


दवाएंआप ठीक लाइनों और झुर्रियों को कम त्वचा की ऊपरी परत को हटाने और नए त्वचा विकसित करने के लिए अनुमति देते हैं कि उत्पादों के साथ शुरू करना चाहते हैं, तो एक प्रक्रिया छूटना बुलाया। nonprescription विकल्पों में से सबसे अच्छा अल्फा हाइड्रॉक्सी एसिड (एएचए) है। वास्तव में यह कैसे काम करता है यह स्पष्ट नहीं है, हालांकि फल और दूध शर्करा (लैक्टिक और एसिड) से मुख्य रूप से वंचित, अहा, थोड़ा आपकी त्वचा में सूजन से झुर्रियों को कम कर सकते हैं। यह त्वचा की ऊपरी परत बंद स्ट्रिप्स लेकिन, क्योंकि एक अहा का उपयोग करते हुए सूरज को अपने चेहरे और अधिक कमजोर बनाता है। आप रात में ही अहा उपयोग - भले ही तो अक्सर हर रोज सनस्क्रीन लागू करना सुनिश्चित करें।

  
एक अधिक शक्तिशाली और प्रभावी सामयिक उपचार के लिए, (निकालते हैं, रेटिना-ए) सामयिक tretinoin के लिए एक डॉक्टर के पर्चे के लिए अपने डॉक्टर से पूछो। नियमित रूप से उपयोग किया है, इस क्रीम के बड़े झुर्रियाँ, उम्र के धब्बे और सतह खुरदरापन की घटनाओं को कम कर देता है। यह भी (कुछ महिलाओं को सिर्फ रात में इसे लागू करने की बजाय उनके मेकअप के तहत इसे पहनने यही वजह है) त्वचा मोटा और चमक दिखाई देता है।ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड भर में केन्द्रों की संख्या अब कोलेजन के लिए एक विकल्प के रूप में, झुर्रियों के लिए एक इलाज के रूप Restylane इंजेक्शन दे रहे हैं। स्वीडन में किए गए, इस नई जेल शामिल मानव ऊतक का एक घटक है जो hyaluronic एसिड, स्थिर हो। कोलेजन के साथ नहीं है, की तुलना में यह करने के लिए एक प्रतिक्रिया की कम संभावना है तो वहाँ कोई जानवर घटक है। यह भी नहीं तो कम से कम छह महीने के लिए आवश्यक दोहराने इंजेक्शन, के साथ काफी लंबे समय तक कोलेजन की तुलना में रहता है।


                                     
बोटोक्स: एक त्वरित (अस्थायी) निदानबोटॉक्स ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में आज किया सबसे लोकप्रिय कॉस्मेटिक nonsurgical प्रक्रिया है। बोटोक्स के इंजेक्शन, या (शुद्ध और पतला रूप में) बोटुलिनम टॉक्सिन, इंजेक्शन मांसपेशियों के लिए तंत्रिका आवेगों को रोकने के द्वारा काम करते हैं। या (वेग Pharmceutics द्वारा उत्पादित) Myobloc (Allergan द्वारा बनाई गई) बोटोक्स मांसपेशियों को आराम और भेंगापन या तेवर, लेकिन humbness के कारण के बिना करने की क्षमता में बंद हो जाता है।


  
डॉक्टरों क्षैतिज माथे पर लाइनों, कम पलकें, कौवा पैर, नाक की तरफ लाइनों, नाक के बीच के क्षेत्र और सहित विभिन्न स्थानों (उदाहरण देखें) में बोटॉक्स इंजेक्षन कर सकते हैंऊपरी होंठ और गर्दन पर कभी-कभी, मांसपेशियों बैंड। बोटॉक्स अपना मुँह, आप बात करते हैं, खाने के लिए और तह कर सकते हैं तो लचीला रहने के लिए एक क्षेत्र है कि चारों ओर कूंड़ के लिए इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है।

  
शायद ही कभी, डॉक्टरों 'मिस' सिरिंज के साथ एक लक्षित मांसपेशियों और एक रोगी, उदाहरण के लिए, के साथ एक drooply पलक छोड़ दिया है। लेकिन इंजेक्शन के वांछित प्रभाव तीन से छह महीने में गायब हो जाते हैं बस के रूप में है, इसलिए इन अनपेक्षित प्रभाव है।

  
एक बोटॉक्स इंजेक्शन केवल कुछ ही मिनट लगते हैं: आप 1-7 दिनों में परिणाम देखें। एक उपचार के लिए लागत में भिन्नता है, लेकिन बारे में $ 400 के औसत। इंजेक्शन आम तौर पर बीमा द्वारा कवर नहीं कर रहे हैं।प्रक्रियाओंआप गहरी झुर्रियों को मिटाना चाहते हैं, तो कई विकल्प हैं। एक त्वचा resurfacing है। सभी resurfacing प्रक्रियाओं जल या क्षतिग्रस्त, झुर्रियों वाली त्वचा के ऊपर परत से अलग करना, और ताजा, नया त्वचा फार्म कर सकते हैं तो यह है कि चिकित्सा को नियंत्रित शामिल है। आम तौर पर, गहरा उपचार, अधिक नाटकीय परिणाम है।

  
रासायनिक peels झुर्रियाँ और प्रकाश scarring कम करने में मदद। तीव्रता के एक किस्म में उपलब्ध एक रासायनिक घोल, सामना करने के लिए लागू किया जाता है। मजबूत छिलके गहरी झुर्रियां हटाने, लेकिन वे भी समय की एक लंबी अवधि के लिए अपने चेहरे लाल छोड़ दें। Dermabarison में, एक घूर्णन ब्रश त्वचा के ऊपर परत को हटा। इस रसायन के छिलके से त्वचा की गहरी परतों तक पहुँचने और, भारी झुर्रियां हटाने पित्ताशय मुँहासे द्वारा छोड़ा निशान और घाव disfiguring पर विशेष रूप से प्रभावी है सकते हैं। एक gentler प्रक्रिया, Microdermabrasion, त्वचा पॉलिश करने के लिए क्रिस्टल का उपयोग करता है। परिणाम एक हल्के रासायनिक छील के ऐसे ही होते हैं।होनहार घटनाक्रमों

    
अभी हाल तक, बोटॉक्स इंजेक्शन और सर्जरी से बहुत अलग कुछ भी नहीं है वास्तव में अपनी आंखों के आसपास की झुर्रियों को मिटा सकता है। अमेरिकी अधिकारियों से अपनी आंखों के आसपास लाइनों और झुर्रियों के लिए nLite लेजर प्रौद्योगिकी, साथ ही कहीं और चेहरे पर dermatological समय लाइनों को बाजार करने के ICN फार्मास्यूटिकल्स करने के लिए अनुमति दे दी है। यह कोलेजन में ही की भरपाई में मदद करता है, जबकि यह आंखों के आसपास नाजुक त्वचा को नुकसान नहीं करता है तो अन्य लेज़रों के विपरीत, nLite नियंत्रित किया जा सकता है। एक से अधिक उपचार की आवश्यकता है और पूर्ण परिणाम 90 दिनों के लिए नहीं देखा जाता है (अपने कौवा पैर की एक 50% या तो कमी की उम्मीद) हो सकता है। लेकिन कोई संज्ञाहरण की आवश्यकता है, और आप तुरंत अपने सामान्य दैनिक गतिविधियों को शुरू कर सकते हैं।

No comments:

Post a Comment